Online Money Earning App

Your Queries - 
online earning jobs , online earning jobs for students , online earning jobs in india , online earning jobs without investment 

Online Money Earning app : -

दोस्तों अगर आप Perday 2-4 घंटे काम करके महीने के 30,000 Rs कमाना चाहते है तो आप बिलकुल सही वेबसाइट पर है क्यूंकि मैं इसमें आपको एक ऐसे एप्प के बारे में बताऊंगा जिससे आप Product Resell करके आसानी से महीने के 30000 Rs कमा पाएंगे
इस ब्लॉग post में, मैं आपको बताऊँगा कि किस तरीके से आप 0 Investment और Free Risk के साथ एक Business  कर सकते है।

जिसमे आप 30000 रु से भी ज्यादा महीने का आराम से कमा पाएंगे like अगर आप एक job कर रहे हो, Students हो, कुछ भी काम कर रहे हो।

उसको कुछ भी problem न होते हुए , दूसरा आप बिज़नेस setup कर सकते है।

तो आज के इस post में उसी के बारे में बताऊंगा तो इस पोस्ट को कंपलीट end तक जरूर पढ़ियेगा,


क्योंकि ये बहुत impotent पोस्ट है और मैं बतादूँ आपको कि 100% ग्यारेन्टी की साथ मैं कह सकता हु कि जो आज मैं रेवन्यू मॉडल बताऊंगा, जो एप्लीकेशन के बारे में आज मैं आपको बताऊंगा।

Meesho App #1 Reselling platform trusted by 1 Crore+ Resellers



अगर आपने इसके साथ किया तो एक long term बिज़नेस आप कर सकते है।
दोस्तों ऑनलाइन बिज़नेस 2025 तक तकरीबन 650 बिलीएनस का हो जाएगा।
और आपको ये जानकर बहुत हैरानी होगी, जिसमें Self एम्प्लॉयड लोग जो बाकी कोई अपना job कर रहे है।
उसके साथ साथ वो अपना ऑनलाइन प्रोडक्ट sell करेंगे, वो India में सिर्फ 18 मिलियन होंगे।
और मैं आप को बतादूँ उससे भी एक नया step और उसमें भी 60% women होंगी।
ये एक रिपोर्ट है -

World federation of direct selling associations (wfdsa) की - 
तो इसमें कोई हैरानी नही होनी चाहिए क्योंकि ये है ही इतना दमदार बिज़नेस जिसका नाम है Reselling
क्योंकि इसकी जो growth है ना इंडिया में वो बहुत तेजी से दिन ब दिन बढ़ती जा रही है, क्योकि इसमे बहुत सारे बेनिफिट्स है|

पहला बेनिफिट्स तो यह है कि 0 इन्वेस्टमेंट।
अपना कुछ भी लगना नी है क्यों, क्योंकि जब आप सोचते है चलो एक दुकान खोलते है। तो कही भी एक शॉप लेने जाएंगे, तो आप का अच्छा खासा पैसा लग जायेगा।
या खुद को प्रोपर्टी है तो भी लाख 2 लाख रु का तो आपको उसमे सामान ही खरीदना पड़ेगा।
इसीलिए ये Reselling मॉडल जो ऑनलाइन बेसिस पर है ये बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है।
और इण्डिया की No.1 कंपनी Meesho.
और ये बात मैं आपको ग्यारेन्टी दे कर कह सकता हु कि No.1 इसलिये भी है, वो सारी जानकारी मैं आपको दिखाउंगा।
इस एप्पलीकेशन को प्रॉपर way में, कंपलीट फिचर्स के बारे में की किस तरीके से ये इंडिया में No.1 पर है, तो चलिये आपको बताता हुँ -


Meesho Official Site - https://meesho.com/

अब इसको download करने से पहले कुछ इसके बारे मे जान लेते हैं आप को दिख रहा है कि इसकी 4.5 ***** है।
और इसके डाऊनलोडस 10M+ है।
इसको install करें।
उसके बाद इसे ओपन करें।
साइनअप करें |

अभी डाउनलोड करो -


Your Queries - 
online earning jobs for students in india , online earning jobs at home , online earning jobs in india without investment , online earning jobs 2020